asd
28 C
Ahmedabad
Friday, July 26, 2024

राजस्थान : जयपुर में बोलेरो और जीप की भयंकर भिड़ंत, 4 लोगों की मौत, 6 घायल


 

Advertisement

जयपुर जिले में जमवारामगढ़ के आंधी इलाके में हाईवे पर बोलेरो और जीप की भयंकर भिड़ंत हो गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही आंधी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को आंधी सीएचसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इनमें से तीन गंभीर घायलों को सवाई मानसिंह अस्पताल जयपुर रेफर कर दिया गया है. मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं.

Advertisement

 

Advertisement

जमवारामगढ़ डीएसपी प्रदीप गोयल के मुताबिक गुरुवार को आंधी थाना इलाके में डांगरवाड़ा के पास मनोहरपुर- दौसा हाईवे पर एक जीप और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को आंधी सीएचसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इनमें से तीन को जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं, मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे. बोलेरो सवार चारों मृतक दौसा निवासी बताए जा रहे हैं. वहीं, जीप में सवार लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

Advertisement

 

Advertisement

स्थानीय लोगों के मुताबिक जमवरामगढ़ के मनोहरपुर दौसा हाईवे पर तेज रफ्तार जीप डांगरवाड़ा मोड़ पर आई और बोलेरो से उसकी भिड़ंत हो गई. जोरदार टक्कर होने के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. हादसे में दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. पुलिस ने क्रेन की सहायता से क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड में हटवाया है और यातायात को सुचारू करवाया गया.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!