test
33 C
Ahmedabad
Saturday, June 15, 2024

बिहार : मनेर में सब्जी लदी नाव डूबी, दो लोग लापता, 10 लोगों ने तैरकर बचाई जान


बिहार की राजधानी पटना से सटे मनेर के महावीर गंगा नदी घाट पर सब्जी लदी नाव पलट गई. नाव पर 12 लोग सवार थे. नाव पलटते ही सभी लोग नदी में डूबने लगे. किसी तरह 10 लोग तैरकर बाहर निकल आए. वहीं दो लोग अब भी लापता हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम वहां पहुंची और रेस्क्यू शुरू कर दिया. एसडीआरएफ की टीम लगातार दोनों लापता युवकों को गंगा नदी में खोज रही है. नाव पर सब्जा लदी हुई थी.

Advertisement

गंगा नदी में सब्जी लदी नाव पलटीः मिली जानकारी के अनुसार नाव पर सब्जी लोड करके सभी मजदूर वापस लौट रहे थे. तभी मनेर के महावीर टोला गंगा नदी के पास नाव का संतुलन बिगड़ा और पूरी नाव गंगा नदी में समा गई. इस संबंध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि महावीर टोला गंगा घाट पर एक नाव डूबी है. इसमें 10 से 12 लोग सवार थे. जिसमें से दो लोग लापता है. सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर लोगों की तलाश में जुटी हुई.

Advertisement

तेज हवा के कारण हुआ हादसा: इधर स्थानीय ग्रामीण कामाख्या नारायण सिंह ने बताया कि महावीर टोला गंगा घाट के पास सब्जी से लदा नाव गंगा नदी में पलट गई. जहां सभी लोग दियारा में खेती करते थे. सब्जी लेकर वापस नाव से लौट रहे थे. तभी तेज हवा के कारण नाव का संतुलन बिगड़ा और नाव पर सवार सभी लोग गंगा नदी में डूब गए. जिसमें से 10 लोगों ने तैयार कर जान बचाई लेकिन दो लोग अभी भी लापता हैं.

Advertisement

“पुलिस को सूचना मिली कि मनेर क्षेत्र के महावीर टोला गंगा घाट पर एक नाव डूबी है. इसमें 10 से 12 लोग सवार थे. जिसमें से दो लोग लापता हैं. एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर लोगों की तलाश में जुटी हुई है. जानकारी मिली कि सभी लोग नाव से सब्जी लेकर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया.”-सुनील कुमार भगत, थानाध्यक्ष

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!