test
39 C
Ahmedabad
Saturday, June 15, 2024

जम्मू-कश्मीर : अलग-अलग आतंकवादी हमलों में पूर्व भाजपा सरपंच की हत्या, दंपती घायल


अनंतनाग

Advertisement

जम्मू-कश्मीर के शोपियां और अनंतनाग जिलों में शनिवार देर रात आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में एक पूर्व भाजपा सरपंच की हत्या कर दी गई और जयपुर का एक दंपती घायल हो गया. कश्मीर जोन पुलिस के अनुसार मृतक पूर्व सरपंच की पहचान ऐजाज अहमद के रूप में हुई है.लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के मतदान से पहले इस आतंकी हमले के बाद लोगों गुस्सा है. लोग आतंकियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. हालात को देखते हुए इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं. पुलिस ने बताया कि शोपियां जिले के हीरपोरा में आतंकवादियों ने ऐजाज अहमद शेख पर गोलीबारी की.

Advertisement

उन्होंने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई. हमले के बाद तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. कश्मीर जोन के आईजीपी ने कहा, ‘दक्षिण कश्मीर के शोपियां के हीरपोरा में आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में घायल हुए भाजपा नेता और पूर्व सरपंच ऐजाज अहमद शेख की मौत हो गई.’ दूसरी घटना में दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के यन्नार इलाके में राजस्थान के जयपुर के एक दंपती घायल हो गया.आतंकवादियों ने अनंतनाग के यान्नार में जयपुर निवासी फरहा नामक महिला और उसके पति तबरेज पर गोलीबारी कर उन्हें घायल कर दिया. पुलिस ने बताया कि घायलों को बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. सूत्रों के अनुसार घायल दंपती की हालत स्थिर है. हालात को देखते हुए इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस सभी संदिग्धों की सघन तलाशी ले रही है.
पूर्व सरपंच सुपुर्द-ए-खाक: भाजपा नेता और पूर्व सरपंच ऐजाज अहमद शेख का शोपियां में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. इस दौरान काफी संख्या में लोग इसमें शामिल हुए. कल हीरपोरा, शोपियां में आतंकवादियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!