38 C
Ahmedabad
Wednesday, June 12, 2024

Bageshwar Dham: कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम पर घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट का आरोप


छतरपुर-बमीठा 

Advertisement

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर कथा वाचक धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम के मारपीट-झगड़े का मामला एक बार फिर सामने आया है। आरोप है कि वह करीब 15-20 लोगों के साथ एक परिवार के पास पहुंचा और घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट की। पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Advertisement

पीड़ित परिवार की बेटियों ने यह वीडियो बनाया और उस वीडियो में शालिग्राम और उसके साथ आए लोगों से बचाने की गुहार लगा रही हैं। यह वीडियो दिन का है।महिलाओं के साथ मारपीट होने के बाद महिलाएं अपने परिवार और बच्चों के साथ थाने पहुंची और उक्त घटना की रिपोर्ट बयां की। इससे पहले भी शालिग्राम की कई बार गुंडागर्दी की शिकायतें आ चुकी हैं। टोल टैक्स पर गुंडागर्दी और मारपीट का भी वीडियो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Advertisement

थाने पहुंची महिलाओं ने कहा कि शालिग्राम नशे में धुत होकर आया और उनके साथ 40 से 50 सेवादार साथी थे जिनके हाथों में लाठी, डंडा थे वह साथियों के साथ पंडित जगत तिवारी के घर में दिनदहाड़े घुसकर गाली गलौज कर करने लगा। जहां गांव की भांजी जानवी मिश्रा के साथ भी मारपीट कर अभद्रता की गई। इसके अलावा पूरे परिवार के 16 सदस्यों के साथ मारपीट की गई।

Advertisement

पुष्पक शर्मा, निरीक्षक, थाना बमीठा घटना को लेकर शालिग्राम सहित तीन लोगों पर मारपीट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जो वीडियो में नजर आ रहे हैं। उन पर भी कार्रवाई की गई है।

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!