38 C
Ahmedabad
Wednesday, June 12, 2024

धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने मारपीट के बाद दी लॉरेंस विश्नोई गैंग की धमकी, व्हाट्स एप पर भेजा मैसेज


छतरपुर

Advertisement

धीरेन्द्र शास्त्री के छोटे भाई शालिगराम क्षेत्र में जमकर गुंडागर्दी कर रहा है. एक दिन पहले ही गढ़ा गांव के तिवारी परिवार पर घर में घुसकर मारपीट करने के बाद अब उसने उसी परिवार को फिर धमकाया है. इस बार धमकी लॉरेंस विश्नोई गैंग के नाम से व्हाट्स एप पर मैसेज कर दी है. 72 घंटे में नामोनिशान मिटाने की धमकी मिलने के बाद पीड़ित परिवार एक बार फिर शनिवार को बमीठा थाने शिकायत करने पहुंचा.

Advertisement

लॉरेंस विश्नोई गैंग की दी धमकी

Advertisement

धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिगराम गर्ग ने जीतू तिवारी को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से धमकी दी है. 72 घंटे में अस्तित्व खत्म करने की बात कही है. शालिगराम ने व्हाट्स एपर मैसेज भेजा है. इसके बाद जीतू तिवारी और उसका परिवार एक बार फिर शनिवार को बमीठा थाने पहुंचा.

Advertisement

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

Advertisement

पीड़ित जीतू तिवारी का कहना है कि शालिगराम गर्ग उसे और उसके परिवार को परेशान कर रहा है. पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि एफआईआर दर्ज कर खानापूर्ती कर ली है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है और पुलिस ने कोई सुरक्षा नहीं दी है. शनिवार को पीड़ित परिवार ने पुलिस से फिर लारेंस विश्वनोई गैंग के नाम से धमकाने वाली शिकायत दर्ज कराई है.

Advertisement

शालिगराम का दोस्त है जीतू तिवारी

Advertisement

जीतू तिवारी शालिग्राम गर्ग का खास दोस्त रहा है लेकिन अभी हाल में हुए किसी विवाद के बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया. जीतू तिवारी का कहना है कि शालिगराम चाहता है कि वह उसके साथ रहकर काम करे लेकिन मैं उसके साथ काम करना नहीं चाहता हूं. जीतू तिवारी का आरोप है कि उसके कुकर्म के कई वीडियो उसके पास हैं और जरूरत पड़ने पर सभी के सामने लाए जाएंगे.

Advertisement

एक दिन पहले परिवार पर किया था हमला

Advertisement

एक दिन पहले ही शुक्रवार को शालिगराम ने अपने करीब 50 सेवादारों के साथ मिलकर तिवारी परिवार के घर पहुंचकर तांडव मचाया था. बुजुर्ग माता-पिता के साथ जमकर मारपीट की थी और जीतू तिवारी की बहन के साथ अभद्रता करते हुए हाथ तोड़ दिया तो भांजी के कपड़े फाड़ दिए और लाठियों से जमकर पिटाई की.

Advertisement

पुलिस ने दर्ज किया था मामला

Advertisement

जीतू तिवारी की शिकायत के बाद शुक्रवार को बमीठा पुलिस ने शालिगराम गर्ग सहित अन्य 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. इस मामले में पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है. इधर, पीड़ित पक्ष का कहना है कि पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज किया है. जीतू तिवारी और उसका परिवार शासन-प्रशासन से सुरक्षा की मांग कर रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!