test
39 C
Ahmedabad
Saturday, June 15, 2024

एक लाख का इनामी गैंगस्टर प्रशांत सिंह मुठभेड़ में ढेर,सात साल से 37 मुकदमोंथी पुलिस को तलाश


जौनपुर: जनपद में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. मंगलवार की देर रात मोस्ट वाटेंड शातिर गैंगस्टर की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में प्रशांत सिंह उर्फ प्रिंस को पुलिस ने ढेर कर दिया. वहीं एक आरोपी भागने में कामयाब रहा. आरोपी पर हत्या लूट और डकैती सहित गैंगस्टर के लगभग 37 मुकदमे दर्ज थे. यह मुकदमे जौनपुर सहित आजमगढ़,अयोध्या, महाराष्ट्र में दर्ज थे. पुलिस ने आरोपी पर एक लाख का इनाम भी घोषित किया हुआ था. जौनपुर पुलिस इस कामयाबी को लेकर अपनी पीठ थपथपा रही है.
पुलिस ने एक लाख के इनामी को मुठभेड़ में ढेर कर दिया. जौनपुर पुलिस को प्रशांत सिंह करीब 7 साल से चकमा दे रहा था. प्रशांत सिंह पर जनपद जौनपुर, अयोध्या और आजमगढ़ सहित महाराष्ट्र में कुल 37 हत्या, लूट, डकैती और गैंगस्टर के मुकदमे दर्ज हैं. वहीं, इस मुठभेड़ के दौरान एक साथी मौके से फरार हो गया.

Advertisement

इस घटना के संबंध में एसपी जौनपुर डॉक्टर अजय पाल शर्मा ने बताया कि देर रात खेतासराय पुलिस टीम पर वाहनों की चेकिंग के दौरान बदमाशों ने फायरिंग की. जवाबी फायरिंग में एक लाख रुपये के इनामी बदमाश प्रशांत सिंह उर्फ प्रिंस को पुलिस ने मार गिराया. आरोपी पर कुल 37 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. मुठभेड़ के बाद जौनपुर पुलिस ने राहत की सांस ली है, क्योंकि प्रशांत सिंह उर्फ प्रिंस जौनपुर पुलिस के लिए पिछले 7 सालों से एक चैलेंज बना हुआ था. पुलिस प्रशांत के साथी की तलाश कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!