test
37 C
Ahmedabad
Saturday, June 15, 2024

नई दिल्ली :आचार्य प्रमोद अयोध्यासे BJPकी हार पर भड़के हिंदुओं का विभाजन बनेगा पतन का कारण


 

Advertisement

लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का बयान सामने आया है. कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि सरकार बनाने के लिए 272 का आंकड़ा चाहिए. जबकि, एनडीए के पास 292 है. जो 292 लेकर आया है सरकार उसको बनानी चाहिए. कृष्णम ने सवाल करते हुए कहा कि जो 225 और 230 पर कूद रहे हैं उनको सरकार बनानी चाहिए?

Advertisement

अयोध्या में भाजपा की हार पर कृष्णम ने कहा कि अयोध्या वालों को यह समझना चाहिए था कि इतने लंबे संघर्ष के बाद सनातन धर्म के मानने वालों को यह गौरव प्राप्त हुआ और अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बना. अयोध्या से भाजपा का हार बहुत आश्चर्यजनक रहा. उन्होंने कहा कि हिंदू नहीं भगवान राम को वनवास दिलाया था. हिंदुओं का विभाजन एक दिन पतन का कारण बनेगा. शपथ ग्रहण को लेकर आचार्य प्रमोद ने कहा कि मोदी के अलावा इस देश में ऐसा कौन है जो भारत को सशक्त नेतृत्व प्रदान कर सकता है.

Advertisement

आचार्य प्रमोद ने इंडिया गठबंधन को घेरा: आचार्य प्रमोद कृष्णम इंडिया गठबंधन के सरकार बनाने को लेक कहा यह सब देश को लूटने के लिए सरकार बनना चाहते हैं. देश ने तीसरी बार नरेंद्र मोदी को अपना प्यार दिया है. नरेंद्र मोदी इकलौते ऐसे नेता हैं जो अपने दम पर 240 सीटें लाए हैं. जबकि एनडीए के साथ मिलकर 292 सीटें आई हैं. आचार्य प्रमोद ने कहा कि नरेंद्र मोदी पूरी शक्ति और समर्थ के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे.

Advertisement

उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू, नीतीश कुमार, चिराग पासवान और जीतनराम मांझी बहुत वरिष्ठ लोग हैं. प्री इलेक्शन एलायंस में हैं. सभी लोगों ने बिना शर्त कहा है कि नरेंद्र मोदी के साथ हैं और रहेंगे. आचार्य प्रमोद ने गठबंधन को चोरों की जमात बताया है. यूपी में चुनाव परिणामों को लेकर उन्होंने कहा कि यह कोई दो लड़कों की जोड़ी का कमाल नहीं है. भाजपा वाले थोड़ा सा अति उत्साह में रहे और वोट कम पड़वा पाए.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!