test
35 C
Ahmedabad
Sunday, July 14, 2024

UP : आगरा के 18 अनुयायियों की मौत, देर रात पहुंची दो डेड बॉडी


आगरा :  विश्व साकार हरि उर्फ भोले बाबा के अनुयायी बडी तादाद में आगरा में भी है. आगरा से हाथरस सत्संग में शामिल होने के लिए सैंकड़ों अयुयासी बसों या अन्य वाहन से गए थे. जिसमें शाहगंज थाना के केदार नगर से तीन बसों में 150 लोग, एत्मादपुर से 8-9 बसों में लगभग 200 लोग, दयालबाग के बहादुरपुर, सिकंदरपुर, खासपुर और लालगढ़ी से तीन बसों में भरकर श्रद्धालु सत्संग सुनने के लिए हाथरस गए थे.

Advertisement

बस और वाहनों से गए थे अनुयायी

Advertisement

बहादुरपुर निवासी राकेश सिंह बताते हैं कि, चार गांवों से तीन बसों में अनुयायी सत्संग सुनने हाथरस गए. इसके साथ ही कई अपने निजी वाहनों से भी गए. मेरी पत्नी भी गई थी. जैसे ही टीवी पर हादसे की जानकारी हुई, घरों में कोहराम मच गया सत्यवीर चौधरी ने बताया कि, गांव से कई लोग सुबह प्रवचन सुनने के बाद शाम को लौट आते हैं. इसके साथ ही तमाम वहीं ठहर जाते हैं दयालबाग निवासी सौरभ चौधरी ने बताया कि, हादसे की खबर से अनुयायी के घरों में चूल्हा ही नहीं जले हैं. क्योंकि, तमाम बच्चे और महिलाएं अभी तक नहीं आए हैं. ना ही उनके बारे में जानकारी मिल रही है.

Advertisement

50 से ज्यादा लापता

Advertisement

हाथरस के सत्संग में आगरा से गए अनुयायी बड़ी संख्या में अभी तक घर नहीं पहुंचे हैं. जिसको लेकर लोग परेशान हैं. दयालबाग क्षेत्र से गए 50 लोगों के ग्रुप के सभी लोग अभी तक लापता हैं. इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. घरवाले जानकारी करने में जुटे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!