test
35 C
Ahmedabad
Sunday, July 14, 2024

राजस्थान : किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा,CM भजनलाल को भेजा पत्र


जयपुर : राजस्थान की भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2024 के परिणामों के बाद लग रही अटकलों पर अब आखिरकार मुहर लग गई है. राजस्थान भाजपा के कद्दावर नेता और भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. किरोड़ी लाल ने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री भजनलाल को भेज भी दिया है. पूर्वी राजस्थान की सीटों पर हार की जिम्मेदारी लेते हुए किरोड़ी लाल ने इस्तीफा दिया है मंत्री किरोड़ी लाल लोकसभा चुनाव परिणाम आने के साथ ही सरकारी सुविधाएं छोड़ चुके थे.

Advertisement

बता दें कि किरोड़ी मीणा सोशल मीडिया सहित कई मंचों पर इस्तीफा सौंपने को लेकर लगातार संकेत दे रहे थे. अब उन्होंने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को मंत्री पद से त्यागपत्र भेजा है.

Advertisement

एक बार फिर दोहराई चौपाई : किरोड़ी लाल मीणा ने सुबह 10:50 पर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट की. जिसमें रामचरितमानस की चौपाई दोहराते हुए मीणा ने लिखा कि
रघुकुल रीति सदा चलि आई।
प्राण जाई पर बचन न जाई।।
इससे पहले भी वो इन्हीं पंक्तियों के जरिए अपने इस्तीफे के संकेत
दे चुके थे. किरोड़ी लाल मीणा के भतीजे और दौसा की महवा सीट से विधायक राजेंद्र मीणा ने भी जून में मीडिया से बातचीत में साफ तौर पर कहा था कि किरोड़ी जल्द अपने मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले हैं.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!