test
39 C
Ahmedabad
Saturday, June 15, 2024

बिहार : गुजरात से मर्डर करने गया पहुंचा युवक, चार दोस्तों के साथ मिलकर की गर्लफ्रेंड की हत्या


गया

Advertisement

बिहार के गया में 18 वर्षीय युवती की हत्या के मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है. गुजरात से बिहार के गया पहुंचे प्रेमी ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर प्रेमिका की हत्या कर दी थी. प्रेमी ने ने प्रेमिका की हत्या इस लिए कर दी कि वह किसी दूसरे लड़के से भी बात करती थी. पुलिस ने इस घटना में संलिप्त पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Advertisement

प्रेमी समेत पांचों आरोपी गिरफ्तार: इमामगंज एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि “पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया बीते 29 मई को इमामगंज थाना अंतर्गत परसिया गांव में आहर के समीप पेड़ से युवती का लटकता शव मिला था.” पेड़ से लटकता शव देखने के बाद प्रतीत हुआ कि यह हत्या का मामला है. परिजनों ने बताया कि लड़की का प्रेम-प्रसंग किसी युवक से चल रहा था. पुलिस ने संदेह के घेरे में आए युवकों से पूछताछ की.

Advertisement

पूछताछ में प्रेमी ने हत्या की बात स्वीकारी: उन्होंने बताया कि पूछताछ में युवकों ने कुछ स्वीकार नहीं किया, लेकिन पुलिस ने जब टावर डंप किया तो सभी के लोकेशन एक स्थान के मिले. इसके बाद प्रेमी से पूछताछ की गई तो उसने इस घटना को अंजाम देने की बात स्वीकारी. बताया कि अपने चार साथियों के साथ मिलकर उसने घटना को अंजाम दिया. सभी की गिरफ्तारी कर ली गई है.

Advertisement

दूसरे लड़के से बात करने से नाराज था प्रेमी: प्रेमी गुजरात में काम करता था. उसे अपने साथियों से यह बात पता चली थी कि उसकी प्रेमिका किसी दूसरे लड़के से मोबाइल पर बात करती है. इसके बाद वह गुजरात से 28 मई को अपने गांव पहुंचा था फिर उसी रात उसने अपनी प्रेमिका को बुलाया. किसी दूसरे लड़के से बात करने के मामले को लेकर प्रेमिका से विवाद हो गया. जिसके बाद उसने अपने चार साथियों की मदद से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और फिर सुसाइड दिखाने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया.

Advertisement

गया की विशेष टीम ने किया खुलासा: बता दें कि गया एसएसपी आशीष भारती के निर्देश पर मामले के खुलासे के लिए विशेष टीम का गठन किया गया. इस कांड के खुलासे को लेकर एफएसएल, स्क्वायड डॉग और टेक्निकल सेल की मदद से जांच की जा रही थी. एसडीपीओ इमामगंज अमित कुमार के नेतृत्व में जांच आगे बढ़ी तो हत्या के प्रतीत होने वाले इस मामले में सुराग मिलने लगे.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!