test
37 C
Ahmedabad
Saturday, June 15, 2024

MP : भगवानसे बड़े कमिश्नर! उज्जैनमें चप्पल पहनकर शिवलिंग पर चढ़ाया जल, पूरे देश में आक्रोश


उज्जैन : ये पूरी घटना शनिवार को उज्जैन के शिप्रा तट पर घटी. दरअसल, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के निर्देश पर नमामि गंगे की तर्ज पर जगह-जगह घाटों की सफाई की जा रही है. इसी अभियान के तहत शिप्रा नदी के रामघाट पर घाटों की सफाई के बाद जनप्रतिनिधि और जिले के आला अधिकारी शिवलिंग का पूजन कर रहे थे. बाकी सभी नंगे पैर होकर पूजन कर रहे थे लेकिन कमिश्नर संजय गुप्ता चप्पल पहनकर जल चढ़ाते दिखे.अब माफी मांग रहे कमिश्नर

Advertisement

कमिश्नर का ये फोटो वायरल होते ही बवाल मच गया, जिसके बाद जनप्रतिनिधियों ने इस पूरे मामले में कमिश्नर को माफी मांगने की बात कही है. इस मामले में संभाग कमिश्नर संजय गुप्ता ने सफाई देते हुए कहा, ” मुझसे भूल चूक हुई है. जैसे ही मेरे ध्यान में आया तो मैंने तुरंत चप्पल उतार दी थी. अगर इससे किसी की भावना आहत हुई है तो मे माफी मांगता हूं.”

Advertisement

उज्जैन संभाग के कमिश्नर संजय गुप्ता ने जब चप्पल पहनकर शिवलिंग पर जल चढ़ाया उस दौरान नगर निगम कमिश्नर आशीष पाठक, निगम सभापति कलावती यादव और उज्जैन उत्तर के विधायक अनिल जैन भी मौजूद रहे. इन सभी ने नंगे पैर भगवान शिव को जल चढ़ाया था. वहीं घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए उज्जैन के पार्षद शिवेंद्र तिवारी ने कहा, ” संभाग के सबसे बड़े अधिकारी कमिश्नर ने चप्पल पहनकर जल चढ़ाया. ये हिन्दू धर्म संस्कृति का अपमान है. इतने बड़े पद पर ये करना असहनीय है.”

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!