asd
29 C
Ahmedabad
Wednesday, July 17, 2024

MP : शहीद के परिवार से मिले सीएम मोहन यादव, पत्नी को दिया एक करोड़ का चेक


छिंदवाड़ा : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव शुक्रवार को छिंदवाड़ा पहुंचे. यहां सबसे पहले सीएम जम्मू कश्मीर के कठुआ में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान कबीर ऊइके के पैतृक गांव पहुंचे. जहां शहीद के परिजनों से मुलाकात कर श्रद्धांजलि दी. साथ ही सीएम मोहन यादव ने शहीद जवान के परिवार को एक करोड़ रुपए की सहायता राशि का चेक भी सौंपा.

Advertisement

मुख्यमंत्री ने दी एक करोड़ की सहायता राशि

Advertisement

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव शुक्रवार को छिंदवाड़ा जिले के बिछुआ विकासखंड के ग्राम पुलपुलड़ोह में शहीद कबीरदास उइके के निवास पर पहुंचे. जहां उन्होंने ने शहीद के छायाचित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित कर नमन किया. शहीद के परिजनों को ढाढंस बंधाते हुए कहा कि ‘राज्य सरकार परिवार के साथ है, हर संभव मदद की जाएगी. प्रेसवार्ता में सीएम डाॅ मोहन यादव ने कहा ‘शहीद के परिवार को राज्य सरकार की ओर से एक करोड़ रुपए की सहायता राशि दी गई.साथ ही परिवार के एक सदस्य को राज्य सरकार अनुकंपा नौकरी देगी. क्षेत्रवासियों की मांग पर स्कूल या कॉलेज का नाम भी शहीद के नाम से करने की बात कही. सीएम ने कहा कि शहीद की शहादत को शत-शत नमन करते है. बहुत कम समय में छिंदवाड़ा जिले में तो भारत माता के सपूतों को खोया है. गर्व करने वाली बात तो है, लेकिन जिसके घर का बेटा जाता है, उसके लिए दुखों का पहाड़ टूट जाता है.

Advertisement

छिंदवाड़ा जिले की जनता को धन्यवाद देने आया हूं

Advertisement

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि ‘आजादी के बाद पहली बार छिंदवाड़ा जिले का निवासी कोई छिंदवाड़ा लोकसभा से चुनाव जीत कर संसद में पहुंचा है. छिंदवाड़ा जिले की जनता का आभार जाताने आया हूं. सीएम इस दौरान रोड शो करेंगे और आमसभा को भी संबोधित करेंगे.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!