asd
29 C
Ahmedabad
Wednesday, July 17, 2024

अमेरिका में T-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में बल्ले से रन बरसे तो उज्जैन के सट्टेबाज की आलमारीसे 15 करोड़ मिले


उज्जैन :मध्य प्रदेश के उज्जैन में पुलिस ने सट्टे के खिलाफ सबसे बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने कृष्णा पार्क और मुस्सद्दीपुरा क्षेत्र में बिल्डर पीयूष चोपड़ा के घर पर गेमिंग और आईपीएल सट्टे को लेकर गुरुवार देर छापा मारा. जहां से करोड़ों रूपये कैश बरामद हुए हैं. कैश गिनने के लिए पुलिस को मशीन मंगानी पड़ी. पुलिस ने गार्ड के साथ कैश को सुरक्षित कंट्रोल रूम पहुंचा दिया है. यह कार्रवाई देर रात तक चलती रही. आज शुक्रवार को पुलिस प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा करेगी.

Advertisement

सट्टे के अड्डे पर छापामार कार्रवाई
जानकारी के मुताबिक, पुलिस को कृष्णा पार्क और मुस्सद्दीपुरा क्षेत्र में बिल्डर पीयूष चोपड़ा के घर पर आईपीएल सट्टे की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सट्टोरिये के घर छापा मारा. अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी दंग रह गई. पूरे घर से करोड़ों का कैश बरामद किया है. कैश इतना थी नोटों को गिनने के लिए मशीन मंगाना पड़ी. अभी भी नोटों की गिनती जारी है. माना जा रहा है कि बरामद कैश की 10 से 15 करोड़ रुपये है.

Advertisement

करोड़ों की विदेशी करंसी बरामद
उज्जैन एसपी के नेतृत्व में दो थाना क्षेत्र के और क्राइम ब्रांच के संयुक्त टीम ने इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. माना जा रहा है कि उज्जैन में अभी तक की यह सबसे बड़ी कार्रवाई की गई है. क्योंकि पुलिस को काफी दिनों से लगातार सूचना मिल रही थी कि उज्जैन में अलग-अलग जगह पर T20 वर्ल्ड कप और गेमिंग के माध्यम से सट्टे का कारोबार किया जा रहा है. पुलिस ने देर रात कार्रवाई करते हुए दोनों जगह से करोड़ों रुपए भारतीय और विदेशी करंसी बरामद की है. इसी के साथ सोने चांदी, लैपटॉप, कंप्यूटर, टीवी, मोबाइल फोन व अन्य सामग्री जप्त की है.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!