test
32 C
Ahmedabad
Sunday, July 14, 2024

रेणुकास्वामी की बॉडीको ठिकाने लगाने के दिए थे 30 लाख रुपये, अब एक्टर दर्शन के फार्महाउस का खुलेगा पुराना कच्चा-चिट्ठा


 

Advertisement

रेणुकास्वामी हत्या मामले में गिरफ्तार कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा ने आखिरकार अपना जूर्म कबूल लिया है। पुलिस ने दावा किया है कि दर्शन ने रेणुकास्वामी के शव को ठिकाने लगाने और उसका नाम कहीं सामने न आने के लिए एक अन्य आरोपी प्रदोष को 30 लाख रुपये दिए थे।

Advertisement

30 लाख रुपये देकर शव बरामद करने को कहा था

Advertisement

पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह रकम प्रदोष के घर से बरामद की गई है। दर्शन ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसने प्रदोष को रेणुकास्वामी के शव को ठिकाने लगाने के लिए 30 लाख रुपये दिए थे। दर्शन ने इस काम को अंजाम देने वाले लोगों पर होने वाले खर्च और यह सुनिश्चित करने के लिए कि उसका नाम कहीं सामने न आए, उसने यह रकम दी थी।’

Advertisement

पवित्रा गौड़ा समेत 17 लोग आरोपी

Advertisement

हत्या के मामले में दर्शन और उनके दोस्त पवित्रा गौड़ा समेत कुल 17 लोग आरोपी हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, रेणुकास्वामी एक्टर दर्शन का बहुत बड़ा फैन था और उसने पवित्रा गौड़ा को अश्लील मैसेज भेजे थे, जिससे दर्शन नाराज हो गया था। इसी का बदला लेने के लिए एक्टर ने हत्या कर दी। रेणुकास्वामी का शव 9 जून को सुमनहल्ली में एक अपार्टमेंट के बगल में बह रहे नाले के पास मिला था।

Advertisement

ठिकाने से बरामद किए गए ये सभी चीजें

Advertisement

घटनास्थल से कथित हमले के लिए इस्तेमाल की गई लाठी और लकड़ी के लट्ठे, पानी की बोतल, खून के धब्बे और भौतिक साक्ष्य तथा सीसीटीवी फुटेज वाली डीवीआर बरामद की गई है।

Advertisement

खुलेगा दर्शन का कच्चा-चिट्ठा

Advertisement

दर्शन थुगुदीपा के बेंगलुरु के अनेकल स्थित फार्महाउस में काम करने वाले एक व्यक्ति की आत्महत्या के मामले को फिर से खोल जा सकता है। दरअसल, कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने बुधवार को कहा कि पुलिस को अगर लगता है कि इस केस को दोबारा खोलने की जरूरत है तो राज्य सरकार अपनी सहमति दे देगी।
पुलिस के अनुसार, श्रीधर एस की इस साल अप्रैल में आत्महत्या से मौत हो गई थी। घटनास्थल से एक नोट और एक वीडियो भी बरामद किया गया जिसमें उसने कहा था कि वह अपनी मौत के लिए खुद जिम्मेदार हैं और इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए। हालांकि, पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या श्रीधर की मौत और रेणुकास्वामी हत्याकांड के बीच कोई संबंध है?

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!