asd
29 C
Ahmedabad
Wednesday, July 17, 2024

मध्यप्रदेश : इंदौर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, कैलाश विजयवर्गीय का करीबी था मृतक


इंदौर : भाजपा के युवा नेता मोनू कल्याणे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना शनिवार-रविवार की दरमियानी रात 3 बजे की बताई जा रही है. इंदौर के एमजी रोड इलाके में युवा भाजपा नेता को गोली मारी गई, जहां मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही भारी पुलिस बल और भाजपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यहां के चिमनबाग चौराहे पर भाजपा नेता मोनू कल्याणे पर आरोपियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. मोनू के साथियों ने उन्हें अस्पताल ले जाकर जान बचाने की कोशिश की पर डॉक्टर्स के मुताबिक उनकी पहले ही मौत हो चुकी थी. पुलिस के मुताबिक हत्यारों की पहचान कर ली गई है और जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

Advertisement

पुलिस के मुताबिक हर बार की तरह मोनू शनिवार रात भगवा यात्रा की तैयारी कर रहे थे. इसी बीच चिमनाबाग चौराहे पर पीयूष और अर्जुन नाम के दो युवक वहां पहुंचे और यात्रा की चर्चा करने लगे. इसी दौरान बाइक पर पीछे बैठे अर्जुन ने पिस्टल निकालर मोनू पर ताबड़तोड़ फायर किए और फरार हो गए. आरोपियों ने एक फायर मोनू के दोस्तों पर भी किया लेकिन वे बच गए. पुलिस के मुताबिक मामला पुरानी रंजिश का है.

Advertisement

मृतक के घर पहुंचे आकाश विजयवर्गीय

Advertisement

मोनू की हत्या के बाद कैलाश विजयवर्गीय के बेटे पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय अपने समर्थकों के साथ मोनू के घर पहुंचे. मोनू भाजपा युवा मोर्चा में नगर उपाध्यक्ष के पद पर थे. उन्होंने विधानसभा व लोकसभा चुनाव में सक्रिय रहकर पार्टी के लिए काम किया था.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!