test
32 C
Ahmedabad
Sunday, July 14, 2024

‘आप मुझे सिखाएंगे? छह बार का सांसद हूं.’ शपथ ग्रहण के दौरान गुस्से से लाल हुए पप्पू यादव


दिल्ली: मंगलवार को संसद में शपथ लेने के लिए पहुंचे पूर्णिया सांसद पप्पू यादव के तेवर बिल्कुल अलग नजर आए. शपथ लेने के दौरान उन्होंने नारे लगाए जिसे सत्ता पक्ष ने रोकने का प्रयास किया. इसके बाद तो पप्पू ने अपना आपा ही खो दिया. इस दौरान प्रोटेम स्पीकर भर्तृहरि महताब से पप्पू यादव ने हाथ मिलाया लेकिन किरेन रिजिजू और प्रोटेम स्पीकर को जमकर खरी खोटी भी सुना डाली.

Advertisement

‘आप हमको सिखाएंगे’- पप्पू यादव: नारेबाजी से रोकने पर नाराज पप्पू यादव ने सत्ता पक्ष के सांसदों पर हमला करते हुए कहा कि मैं छह बार का सांसद हूं. आप मुझे सिखाएंगे? इसके बाद पप्पू ने पूरे एनडीए पर हमला करते हुए इशारा करते हुए कहा कि आप कृपा से जीते होंगे. मैं निर्दलीय जीता हूं. मैं चौथी बार निर्दलीय चुनाव जीतकर यहां आया हूं.
“प्रणाम पूर्णिया सलाम पूर्णिया जोहार पूर्णिया शपथ ग्रहण के साथ संसदीय जीवन की एक और पारी शुरू हो गई. उद्देश्य है पूर्णिया मॉडल पूरे बिहार में सेवा,न्याय और विकास की राजनीति का आदर्श बने. शपथ ग्रहण के दौरान #ReNEET का डिमांड किया और बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का मांग किया.”- पप्पू यादव, पूर्णिया सांसद

Advertisement

मैथिली भाषा में पप्पू ने ली शपथ: पप्पू यादव ने मैथिली भाषा में शपथ ग्रहण किया. शपथ लेने के बाद अंत में उन्होंने नीट परीक्षा दोबारा से कराने की मांग की. साथ ही बिहार को विशेष राज्य के दर्ज की मांग भी की. पप्पू यादव ने सीमांचल जिंदाबाद, मानवताबाद जिंदाबाद के नारे भी लगाए.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!