test
32 C
Ahmedabad
Sunday, July 14, 2024

बिहार : मोतिहारी में भाजपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा


मोतिहारीः पूर्वी चंपारण जिला के नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने भाजपा नेता सुरेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. एक बाइक से आए तीन बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग की. गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों ने सुरेश यादव को निजी नर्सिंग होम पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गोलीबारी की सूचना पर सुरेश यादव के समर्थकों की भीड़ सदर अस्पताल पहुंची. सुरेश यादव के शव को लेकर नगर थाना के पास पहुंची और तोड़फोड़ करते हुए सड़क जाम कर दिया.

Advertisement

 

Advertisement

पुलिस कर रही जांचः अरेराज डीएसपी रंजन कुमार समेत अन्य अधिकारियों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से आक्रोशित लोगों को समझाया और जाम खत्म कराया. फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस सदर अस्पताल भेजा गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. पुलिस ने घटनास्थल से गोली का दो खोखा बरामद किया है. घटना में प्रयुक्त बाइक और एक मोबाइल जब्त किया गया है. हंगामे की सूचना पर सदर एसडीओ श्रेष्ठ अनुपम, अरेराज डीएसपी रंजन कुमार और पिपराकोठी डीएसपी समेत कई थाना की पुलिस पहुंची. सदर अस्पताल पुलिस छावनी में बदल गयी.
क्या है घटना: सुरेश यादव चांदमारी चौक के पास स्थित केन मार्केटिंग यूनियन के ऑफिस से निकले थे. अपनी कार से कहीं जाने वाले थे. चांदमारी रेलवे गुमटी बंद थी. लोगों की काफी भीड़ थी. वह गाड़ी पर बैठने ही वाले थे, उसी दौरान एक बाइक से आए तीन बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारी. मृतक के ड्राइवर चंदन कुमार ने बताया कि चांदमारी गुमटी बंद था. वह गाड़ी से नीचे उतरे गये. हम गाड़ी घुमाकर लाए, वह बैठने वाले थे, तभी एक बाइक पर तीन लोग आए और उनको गोली मारकर फरार हो गए. घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है.

Advertisement

“घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल से गोली का दो खोखा बरामद किया गया है. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.”- रंजन कुमार, अरेराज डीएसपी

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!