test
35 C
Ahmedabad
Sunday, July 14, 2024

जम्मू-कश्मीर के डोडा में तीन आतंकवादी ढेर, चौथे टेररिस्ट की तलाश तेज


जम्मू :जम्मू-कश्मीर के डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच बुधवार सुबह से मुठभेड़ जारी है। एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। एक और आतंकवादी की तलाश जारी है। डोडा जिले में पहाड़ी की चोटी पर चाल आतंकी छिपे थे।इस मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस में तैनात के जवान आशिक हुसैन घायल हो गए। उन्हें डोडा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके दाहिने पैर में गोली लगी है।

Advertisement

आतंकियों ने घर पर की गोलीबारी

Advertisement

अधिकारियों ने बताया कि 11 और 12 जून को डोडा में आतंकवादी हमला हुआ था। इसके बाद से सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस तलाशी अभियान चला रहे हैं। बुधवार सुबह दो से तीन आंतकियों के सिनू पंचायत के गांव में छिपे होने की सूचना मिली थी। इसी दौरान आतंकियों ने मिट्टी से बने एक घर पर गोलीबारी की।

Advertisement

मंगलवार शाम ग्रेनेड हुआ था बरामद

Advertisement

इलाके में सर्च अभियान जारी है। ड्रोन और हेलीकॉप्टर के जरिए नजर रखी जा रही है। इस बीच अधिकारियों ने बताया कि राजौरी जिले के पिंड गांव से एक चीनी हथगोला बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के गश्ती दल ने मंगलवार शाम ग्रेनेड बरामद किया था।

Advertisement

दो दिन में हुए थे दो हमले

Advertisement

11 जून को चत्तरगल्ला में सेना-पुलिस की चौकी पर आतंकवादियों ने हमला किया था। इसमें छह सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे। फिर 12 जून को गंडोह के कोटा टॉप पर आतंकियों के साथ एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया था।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!