18 C
Ahmedabad
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

फिल्म इंडस्ट्री के तीन धुरंधरों ने मिलाया हाथ, कुछ बड़ा लाने की तैयारी, जानिए किसने मिलाया हाथ


दूरदर्शी फिल्म मेकर, ब्लॉकबस्टर द कश्मीर फाइल्स और द ताशकंद फाइल्स के निर्देशक, विवेक रंजन अग्निहोत्री ने फिल्म मेकिंग केअपने फियरलेस और विजनरी स्टाइल से सभी को हैरान किया हैं। भारतीय सिनेमा में उनका काम वास्तव में उल्लेखनीय रहा है और पूरे देश में अपनी उपलब्धियों की लहरों ने उन्हें दर्शकों और आलोचनात्मक प्रशंसा से जीत लिया है। जबकि दर्शक हमेशा उनकी अपकमिंग फिल्मों के लिए बेसब्र रहते है, उन्होंने अब पुष्पा निर्देशक सुकुमार और द कश्मीर फाइल्स के निर्माता अभिषेक अग्रवाल के साथ हाथ मिलाकर अपने अलगे बड़े सहयोग की तरफ इशारा किया हैं।

Advertisement

हाल में विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया पर पुष्पा के निर्देशक सुकुमार और ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्माता अभिषेक अग्रवाल के साथ एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, “सिनेमा के साथ भारत को एकजुट करना।

Advertisement

यह निश्चित रूप से पूरे देश के लिए एक बड़े आश्चर्य के रूप में आया है कि ये तीन लोकप्रिय लोग एक परियोजना के लिए एक साथ आए हैं जो अपने आप में एक बड़ी बात है। विवेक रंजन अग्निहोत्री जहां द ताशकंद फाइल्स और द कश्मीर फाइल्स जैसी कुछ दमदार फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं, वहीं निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने द कश्मीर फाइल्स और कार्तिकेय 2 जैसी फिल्में दी हैं, वहीं सुकुमार ने अपनी ब्लॉकबस्टर पुष्पा:द राइज के साथ देश पर राज किया है।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

976FansLike
126FollowersFollow
134FollowersFollow
703SubscribersSubscribe
- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!