test
32 C
Ahmedabad
Sunday, July 14, 2024

नई दिल्ली :बीजेपी के खिलाफ़ AAP ने किया प्रदर्शन, केंद्र सरकार समेत ED,CBI पर बोला हमला


आम आदमी पार्टी की तरफ से शनिवार को देश भर में ईडी और सीबीआई के दुरुपयोग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. पंडित दीनदयाल मार्ग पर स्थित आम आदमी पार्टी मुख्यालय के बाहर दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय, मंत्री आतिशी, मंत्री इमरान हुसैन, विधायक मदनलाल संजीव झा समेत आम आदमी पार्टी के तमाम दिग्गज नेता मंच पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

Advertisement

प्रदर्शन के दौरान दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने के लिए केंद्र सरकार हर तरीके के हथकंडे अपना रही है. उन्हें जबरदस्ती जेल में डाल दिया गया है. पहले ईडी कार्रवाई करती है फिर अचानक सीबीआई भी कार्रवाई करने लगती है. भारतीय जनता पार्टी ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है.

Advertisement

गोपाल राय ने मंच से संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय की तरफ हम कूच करेंगे. वही प्रदर्शन में शामिल हुए अलग-अलग जगह से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार ने तमाम विकास के काम किए हैं. स्वास्थ सेवा सड़क पानी जैसे तमाम मुद्दों पर और शिक्षा पर भी आम आदमी पार्टी यानी दिल्ली सरकार ने अच्छा किया है लेकिन आज केंद्र की भाजपा सरकार अरविंद केजरीवाल से जीत नहीं पा रही है तो उन्हें झूठे मुकदमों में जेल में फंसा रही है.

Advertisement

प्रदर्शन में शामिल हुआ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि जो दिल्ली का विकास अरविंद केजरीवाल सरकार ने किया है आज तक किसी ने नहीं किया है और पहले पेपर लीक होते हैं. तमाम जांच एजेंसियों पर केंद्र सरकार ने कब्जा कर लिया है कोई इनके खिलाफ बोलता है तो उसे जबरदस्ती झूठे मुकदमों में जेल में डाल देते हैं. आज इसी के खिलाफ हमारा हल्ला बोल प्रदर्शन है और हम भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय का घेराव करेंगे. हमारी मांग है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अरविंद केजरीवाल को जेल से रिहा करवाएं.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!