test
32 C
Ahmedabad
Sunday, July 14, 2024

MP : ओवैसी पर तमतमाए वीडी शर्मा, AIMIM चीफ ने संसद का अपमान किया, ऐसे लोगों की सदस्यता रद्द हो


पन्ना : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पन्ना में कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का धन्यवाद देने के लिए आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित हुए. वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं और मतदाताओं को खजुराहो से इतनी बड़ी जीत दिलाने के लिए धन्यवाद दिया. इसके अलावा उन्होंने संसद में जय फिलिस्तीन बोलने वाले असदुद्दीन ओवैसी की संसद सदस्यता रद्द करने की मांग की. उन्होंने बेतवा केन परियोजना के जल्द शिलान्यास की भी बात कही.

Advertisement

“ओवैसी की संसद सदस्यता रद्द होनी चाहिए”

Advertisement

खजुराहों की जनता को धन्यवाद देने के लिए खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाली पन्ना विधानसभा में कार्यकर्ता और मतदाता धन्यवाद सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में स्थानीय सांसद वीडी शर्मा शामिल हुए. वीडी शर्मा ने अपने संसद शपथ में जय फिलिस्तीन का नारा लगाने वाले एआईएमआईएम पार्टी के मुखिया और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की संसद सदस्यता निरस्त करने की मांग की. उन्होंने कहा, ”यह खुले तौर पर देशद्रोह है. जो फिलिस्तीन सीधे तौर पर आतंकवाद के लिए पहचाना जाता है ऐसे फिलिस्तीन के जिंदाबाद के नारे भारतीय संसद में लगाना यह हमारे लोकतंत्र एवं लोकतंत्र के मंदिर पर प्रहार है.”

Advertisement

“संसद में जय फिलिस्तीन का नारा लगाना देशद्रोह है”

Advertisement

वीडी दत्त शर्मा ने आगे कहा, ‘भारतीय जनता पार्टी हमेशा यह बात कहती आई है कि ऐसे लोग देश विरोधी ताकते के साथ खड़े होते हैं. तेलंगाना के हैदराबाद सीट से जीत कर आए असदुद्दीन ओवैसी ने जो किया वह सीधे तौर पर देशद्रोह है. इसलिए उनकी संसद की सदस्यता रद्द होनी चाहिए और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.” आपको बता दें कि, हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी, लोकसभा में अपने शपथ ग्रहण के दौरान ‘जय मीम, जय भीम, जय तेलंगाना और जय फिलिस्तीन’ का नारा लगाया था. जय फिलिस्तीन नारे का भाजपा सांसदो ने संसद मे ही कड़ा विरोध किया था. इसे संसद का अपमान बताया था.

Advertisement

वीडी शर्मा ने इतनी बड़ी जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि, ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जनता के अटूट विश्वास और पार्टी के देवतुल्य कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत और परिश्रम से भाजपा को मध्यप्रदेश की सभी 29 की 29 लोकसभा सीटों में ऐतिहासिक विजय मिली है. इसी का धन्यवाद ज्ञापित करने के लिए पन्ना शहर में विशाल रैली का आयोजन किया गया है जिसमें मतदाताओं एवं कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया गया.” इसके अलावा उन्होंने छिंदवाड़ा में जीत के लिए कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि मोदी जल्द ही बेतवा केन परियोजना का शिलान्यास करेंगे. जिससे पूरे बुंदेलखंड में पानी की समस्या से राहत मिलेगी.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!