test
32 C
Ahmedabad
Sunday, July 14, 2024

राजस्थान : बीकानेर में हुई बारिश, फैक्ट्री की दीवार ढहने से तीन मजदूरों की मौत


बीकानेर शहर में शुक्रवार को मानसून की बारिश का जोरदार आलम देखने को मिला. दोपहर बाद अचानक मौसम में बदलाव हुआ. तेज धूल भरी आंधी के बाद जमकर बारिश हुई. बारिश के चलते बीछवाल थाना क्षेत्र में एक फैक्ट्री में हादसा सामने आया है. यहां फैक्ट्री की दीवार ढहने से तीन मजदूरों की मौत हो गई.

Advertisement

थानाधिकारी नरेश निर्वाण ने बताया कि शोभासर इलाके में गोटा फैक्ट्री में यह हादसा हुआ. फिलहाल यह फैक्ट्री बंद हो गई. मृतक मजदूरों को लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है. बीकानेर में मानसून की जोरदार बारिश से शहर की सड़क पूरी तरह से तरबतर हो गई.

Advertisement

सड़कों पर पानी जमा होने से लोगों को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. बारिश से वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा और कई जगह वाहन चालक बंद गाड़ी को खींचते देखे गए. तेज बारिश से शहर के कई इलाकों में पानी भर गया. लोगों को आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा.
तेज तूफान से उड़े टीन टिप्पर: बारिश के साथ चली तेज हवा से कई जगह नुकसान हुआ. कई जगह पेड़ गिरे हैं और बिजली के पोल भी गिरने के समाचार मिल रहे हैं. बता दें कि प्रदेश में कई स्थानों पर बारिश के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा है.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!