test
32 C
Ahmedabad
Sunday, July 14, 2024

‘NEET घोटाला, आतंकी हमला,भीषण ट्रेन हादसा…’, राहुल गांधी ने NDA सरकार के पहले 15 दिनों का मांगा हिसाब


नई दिल्ली: 18वीं लोकसभा के लिए पहले सत्र की कार्यवाही शुरू हो गई. विपक्ष कई मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार को घेरने की तैयारी कर रहा है. इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर पिछले 15 दिनों की बड़ी घटनाओं को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर पिछले 15 दिनों की बड़ी घटनाओं को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा,’INDIA का मजबूत विपक्ष अपना दबाव जारी रखेगा, लोगों की आवाज उठाएगा और प्रधानमंत्री को बिना जवाबदेही बच कर निकलने नहीं देगा.

Advertisement

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर पिछले 15 दिनों की बड़ी घटनाओं के बारे में बताया।
राहुल ने लिखा, मानसिक रूप से बैकफुट पर नरेंद्र मोदी बस अपनी सरकार बचाने में व्यस्त हैं. नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार का संविधान पर आक्रमण हमारे लिए स्वीकार्य नहीं है… और ये हम किसी हाल में होने नहीं देंगे. ‘INDIA का मजबूत विपक्ष अपना दबाव जारी रखेगा, लोगों की आवाज उठाएगा और प्रधानमंत्री को बिना जवाबदेही बच कर निकलने नहीं देगा.’
बता दें कि, आज संसद सत्र शुरू होने से पहले मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1975 में लगाए गए आपातकाल को लेकर कांग्रेस पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया.सत्र शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मीडिया को संबोधित किया। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने एक बार फिर आपातकाल को लेकर कांग्रेस को निशाने पर लिया. इमरजेंसी को लेकर की गई मोदी की टिप्पणी पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पलटवार किया है। उन्होंने पीएम मोदी से पूछा कि वे आपातकाल पर बात करके कब तक शासन करना चाहते हैं?

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!