33 C
Ahmedabad
Tuesday, May 28, 2024

बेंगलुरु : अपहरण मामले में JDS नेता एचडी रेवन्ना को नहीं मिली राहत, 14 मई तक भेजे गए न्यायिक हिरासत में; इस मामले में हुई थी गिरफ्तारी


 

Advertisement

अपहरण के आरोप का सामना कर रहे कर्नाटक जद(एस) विधायक और पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना को बुधवार को बेंगलुरु की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने 14 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। साथ ही, सत्र अदालत के समक्ष उनकी जमानत याचिका गुरुवार के लिए पोस्ट की गई है।

Advertisement

अदालत ने उन्हें 14 मई तक सात दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री और जद (एस) के संरक्षक एचडी देवेगौड़ा के बेटे हैं। उनकी गिरफ्तारी तीन बच्चों की मां एक महिला के अपहरण और अवैध रूप से बंधक बनाने से संबंधित मामले में हुई। पीड़ित महिला के बेटे की शिकायत के आधार पर 66 वर्षीय रेवन्ना के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी हुई।

Advertisement

प्रज्वल रेवन्ना पर दुष्कर्म और छेड़छाड़ का लगा आरोप

Advertisement

हासन लोकसभा क्षेत्र से भाजपा-जद(एस) उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना पर दुष्कर्म और छेड़छाड़ के आरोप के तहत मामला दर्ज किया गया है। रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धमकी और महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के आरोप में आईपीसी की धारा 354ए, 354डी, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। शिकायत के अनुसार, पीड़िता ने दावा किया है कि प्रज्वल रेवन्ना और उसके पिता एचडी रेवन्ना ने उसका यौन उत्पीड़न किया।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!