33 C
Ahmedabad
Tuesday, May 28, 2024

Tejashwi Yadav :’देख रहे हो विनोद! 2 चरणों के चुनाव के बीच PM ने 400 पार का नारा बंद कर दिया’

Advertisement

पटना : तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा है कि दो चरणों के चुनाव संपन्न होने के बाद अपनी स्थिति को भांपकर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 400 पार का नारा लगाना ही बंद कर दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में अररिया और मुंगेर के दौरे पर बिहार आए थे लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने प्रचलित नारे का इस्तेमाल नहीं किया.
”दो चरणों के चुनावों के बीच ही प्रधानमंत्री जी ने अबकी बार 𝟒𝟎𝟎 पार का नारा लगाना बंद कर दिया है. देख रहे हो ना विनोद?”- तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष

Advertisement

9 सीटों पर अब तक बिहार में मतदान : बिहार में अब तक 40 में से 9 सीटों पर मतदान हो चुके हैं. इन 9 सीटों में से 8 सीटें एनडीए की सीटिंग सीट रही है. जबकि एक सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार ने किशनगंज में जीत दर्ज की थी. इस बार तेजस्वी यादव का दावा है कि एनडीए इस चुनावों में पिछड़ रहा है.

Advertisement

5 फीसदी कम वोटिंग : बता दें कि आज हुए चुनाव में लगभग 5 फीसदी वोटिंग कम हुई है. पिछले चरण में भी लगभग 5 फीसदी वोटिंग कम हुई थी. कम मतदान प्रतिशत से दोनों ओर चिंता की लकीरें हैं. फिलहाल महागठबंधन अपने को मजबूत स्थिति में बताने की कोशिश कर रहा है. देखना ये है कि 4 जून को इन सभी सीटों पर किसके पक्ष में परिणाम आते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!