43 C
Ahmedabad
Saturday, May 18, 2024

गाजियाबाद: टाटा स्टील के सेल्स हेड की हत्या, लैपटॉप-मोबाइल गायब, जांच में जुटी पुलिस


 

Advertisement

नई दिल्ली/गाजियाबाद

Advertisement

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आपराधी लगातार घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला राजेंद्र नगर इलाके से सामने आया है, जहां टाटा स्टील के सेल्स हेड की हत्या कर दी गई है. मृतक घायल अवस्था में सड़क किनारे खाली जगह पर मिले थे. उन्हें ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

Advertisement

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटनास्थल का हिस्सा एक नामी स्कूल के पीछे का एरिया है. जानकारी के अनुसार, राजेंद्र नगर इलाके स्थित खेतान पब्लिक स्कूल के पास रात करीब 3 बजे गली में विनय त्यागी घायल अवस्था में मिले थे. मृतक विनय त्यागी राजेंद्र नगर इलाके के ही रहने वाले थे. पुलिस ने इस मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Advertisement

पुलिस मामले की जांच में जुटी: मृतक विनय, टाटा स्टील कंपनी में बतौर सेल्स हेड काम कर रहे थे. शुक्रवार रात उनकी पत्नी की बात उनसे फोन पर हुई थी. उसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला. बाद में पता करने पर वह नहीं मिले. शनिवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि विनय घायल अवस्था में हैं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि विनय के पास कुछ जरूरी कागजात, लैपटॉप और कुछ अन्य सामान था, जो बरामद नहीं हो पाया है. पुलिस के मुताबिक मामले में सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. पुलिस रंजिश और अन्य पहलुओं की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!