33 C
Ahmedabad
Tuesday, May 28, 2024

UP : ‘आधे घंटे के अंदर कुछ बड़ा होगा भुगतने को तैयार रहो’, लखनऊ के हजरतगंज मेट्रो स्टेशन के हेल्पलाइन नंबर पर फोन पर मिली धमकी


लखनऊ

Advertisement

 

Advertisement

हजरतगंज मेट्रो स्टेशन के हेल्पलाइन नंबर पर रविवार सुबह करीब 10.45 बजे किसी ने फोन कर धमकी दी। उसने कहा कि आधे घंटे के अंदर मेट्रो स्टेशन पर कुछ बड़ा होने वाला है। भुगतने के लिए तैयार रहो। फोन रिसीव करने वाला जब तक कुछ पूछता उसने फोन काट दिया।

Advertisement

दौड़े दौड़े आए अफसर

Advertisement

इसके बाद तो मेट्रो स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। स्टेशन प्रबंधन ने हजरतगंज पुलिस को जानकारी दी तो एसीपी हजरतगंज अरविंद वर्मा, इंस्पेक्टर विक्रम सिंह, एलआइयू और बम स्क्वायड दस्ता मौके पर पहुंचा। यहां संदिग्ध यात्रियों के साथ ही मेट्रो स्टेशन की पटरी के आसपास, शौचालय और अन्य स्थलों का बम स्क्वायड दस्ते ने परीक्षण किया। सीसी फुटेज की रिकार्डिंग देखकर पड़ताल की, पर कोई संदिग्ध व्यक्ति अथवा वस्तु नहीं दिखी।

Advertisement

सवा घंटे चला सर्च ऑपरेशन

Advertisement

करीब सवा घंटे तक चले सर्च आपरेशन में सब कुछ सामान्य मिला। इसके बाद पुलिस टीम चली गई। एसीपी ने बताया कि मेट्रो स्टेशन के लिए धमकी आई थी, पर तफ्तीश में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। धमकी देने वाले का पता लगाया जा रहा है। वहीं, मेट्रो पीआरओ पंचानन मिश्रा ने बताया कि किसी ने हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर धमकी दी थी।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -

વિડીયો

- Advertisement -
error: Content is protected !!